2024 Hero Dawn 125 : हीरो की सबसे सस्ती बाइक, जो देती हैं धांसू फीचर्स के साथ धाकड़ इंजन

Hero Dawn 125 New Bike : नमस्कार दोस्तों, आप सभी ने 125सीसी सेगमेंट मे बहुत सी बेहतरीन बाइक देखी होगी लेकिन अब जो हीरो कंपनी अपनी 125सीसी बाइक को लॉन्च कर रही हैं उसकी प्राइजिंग काफी कम रखी हैं जो कि बहुत ही बेहतरीन फीचर्स भी देती हैं। अगर आप भी 125सीसी सेगमेंट की बाइक लेने का सोच रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता हैं। तो चलिए बिना किसी देरी इस आर्टिकल की शुरुआत करते हैं और जानते हैं हीरो कंपनी अपनी Hero Dawn 125 New Bike को कब तक हमारे इंडियन टू-व्हीलर मार्केट मे लॉन्च करेगी (Hero Dawn 125 Launch Date), लॉन्च करेगी तो क्या कुछ इस बाइक की प्राइजिंग (Hero Dawn 125 Price In India) रहने वाली पूरी डिटेल से जानकारी इस लेख मे आपको मिलने वाली हैं।

2024 Modal Hero Dawn 125
2024 Modal Hero Dawn 125

Hero Dawn 125 New Bike

आपको बता दें यह हीरो कंपनी अपनी सबसे सस्ती बाइक को हमारे इंडियन टू-व्हीलर मार्केट मे लॉन्च करने वाली हैं और यह बाइक हीरो की ही नही बल्की भारत की सबसे सस्ती बाइक होने वाली है, बाइक काफी कम कीमत मे इंडियन मे लॉन्च होने वाली है जिसका नाम हैं Hero Dawn 125, बाइक मे काफी ज्यादा बेहतरीन लुक देखने के लिए मिल जाएगा। तो चलिए एक-एक करके बाइक की पूरी डिटेल से जानकारी को पढ़ते हैं।

इसे भी पढ़ें – Bajaj Pulsar P125 : धाकड़ इंजन के साथ बजाज की Pulsar P125, जिसमे बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं

Hero Dawn 125 Features

वही बात करे अगर सबसे (Hero Dawn 125 Features) बाइक के लुक के बारे मे तो बाइक का जो लुक हैं दोस्तो वो काफी बेहतरीन होने वाला हैं, आपको बता दे बाइक को काफी ज्यादा Heavy Material से बनाया गया हैं। बाइक मे आपको काफी ज्यादा मेटल देखने के लिए मिलेगा। वही बात करे बाइक के फ्रंट सेक्शन की तो बाइक के फ्रंट मे LED हेलोजन का सेटएप देखने के लिए मिल जाएगा। बाइक का इंडिकेटर हेलोजन मे देखने के लिए मिल जाएगा। वही बाइक के रेयर मे LED हेडलाइट का सेटएप देखने के लिए मिल जाएगा। इसके अलावा बाइक मे एनेलॉग मीटर कंसोल देखने के लिए मिलेगा।

Hero Dawn 125 Braking & Suspension

बात करे (Hero Dawn 125 New Bike Suspension) के ब्रेकिंक सिस्टम के बारे मे तो बाइक मे CBT (Combined Braking Technology) ब्रेकिंक सिस्टम का सेटएप देखने के लिए मिल जाएगा। वही बात करे अगर Hero Dawn 125 New Bike के सस्पेन्शन सेटएप के बारे मे तो इसके फ्रंट मे टेलीस्कोपिक सस्पेन्शन और बाइक के रेयर मे हाईड्रॉलिक सस्पेन्शन देखने के लिए मिल जाएगा।

Hero Dawn 125 Engine System

बात करे अगर Hero Dawn 125 New Bike के इंजन के बारे मे तो बाइक मे 99.8सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 Stock 3 Valve इंजन देखने के लिए मिल जाएगा। यह इंजन काफी अच्छी पावर को प्रोड्यूस करने वाला हैं। वही बात करे बाइक के Seating Setup के बारे मे तो बाइक मे बहुत ही ज्यादा Comfortable Seat देखने को मिल जाएगी।

Hero Dawn 125 Price In India

वही बात करे Hero Dawn 125 New Bike के प्राइजिंग के बारे मे तो इसकी प्राइज इंडिया मे आपको मात्र 55,000 से 60,000 के  प्राइज मे इंडिया मे उपलब्ध हो जाएगी जो कि आपके बजट वाली बाइक हो सकती हैं। इस बाइक को आप आसानी से खरीद पाएंगे कंपनी अपने ग्राहको को देखते हुए कितना प्राइज रखी हैं।

Hero Dawn 125 Launch Date

वही बात करे Hero Dawn 125 New Bike के लॉन्च डेट के बारे मे तो कंपनी की तरफ से इस बाइक के लॉन्च डेट की ऑफिशियल नोटिस नही आयी हैं। लेकिन कई बाइक एक्सपर्ट का कहना हैं कि यह बाइक इंडिया मे 2025 के शुरुआत महीने मे ही लॉन्च हो सकती हैं। बाकी दोस्तो आप बताए की आपको यह बाइक कैसी लगी आपका क्या ओपिनियन हैं इस बाइक को लेकर कॉमेन्ट मे जरूर अपना ओपिनियन बताएं।