2024 Hero Classic 125 : हीरो की सबसे धांसू बाइक, जिसके फीचर्स के आगे फेल हैं KTM Duke

2024 Hero Classic 125 : नमस्कार दोस्तो, आपके सपनो की रानी बहुत ही जल्द आपके सामने आने वाली हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं हीरो कंपनी कि ओर से आने वाली ऑल न्यू Hero Classic 125 बाइक की पूरी जानकारी। जी हाँ क्योकि बहुत ही जल्द कंपनी इस बाइक को लॉन्च करने वाली हैं हमारे इंडियन टू-व्हीलर मार्केट में। जिसमे आपको काफी सारे एडवांस फीचर्स और साथ ही इस बाइक मे पावरफुल इंजन भी मिलने वाला हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के इस आर्टिकल को शुरु करते हैं और जानते हैं Hero Classic 125 बाइक के फीचर्स लेकर इसकी लॉन्ट होने की डेट और कीमत के बारे मे डिटेल से जानकारी। अगर आपको भी हीरो की बाइक्स पसंद हैं तो इस आर्टिकल को पूरा अंत तक जरूर पढ़ें।

Hero Classic 125cc Upcoming Modal
Hero Classic 125cc Upcoming Modal

2024 Hero Classic 125 Look & Features

सबसे पहले अगर हम Hero Classic 125 बाइक के लुक के बारे मे बताऊँ तो इस बाइक का जो लुक्स हैं दोस्तो वह काफी शानदार होने वाला हैं। वही बात करे अगर Hero Classic 125 बाइक के फीचर्स के बारे मे तो बाइक मे आपको काफी सारे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे कि मै आपको बताऊँ बाइक पर राउंड सेप मे हेडलैंप देखने को मिलेगा जिसमे आपको हेलोजन का ही सेटएप देखने को मिलने वाला हैं। वही बाइक पर आपको LED DRL भी देखने को मिलेगा। और इसके आलावा बाइक पर राउंड सेप मे फुली डिजिटल मीटर कंसोल दिया जाएगा जिसमे मे आपको बहुत से इन्फॉरमेन्शन भी दिए जाएंगे।

Hero Classic 125 Safety Features

वही सेफटी वाइज साइड स्टैंड कट ऑफ सेंसर के साथ जो हैं CBS (Combing Braking System) तो दिया ही गया हैं और साथ ही साथ बाइक पर आप लोग को USB चार्जिंग प्लाइंट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं जिससे आप लोग अपना फोन वैगरा भी चार्ज कर सकते हैं। वही इस बाइक पर आप लोग को स्पोक व्हील भी दिया गया हैं।

Hero Classic 125 Bike Engine 

बात करे दोस्तो Hero Classic 125 बाइक के इंजन के बारे मे तो बाइक पर आपको Glamour 125 वाला ही इंजन देखने को मिलेगा यानी 125सीसी का जिसमे आपको 10.39bhp तक की पावर और 10.4nm तक का आप लोग को टॉर्क देखने को मिलेगा।

Hero Classic 125 Bike Mileage

यह जो बाइक हैं यह फाइफ स्पीड गेयर बॉक्स के साथ आएगी जिसपर आप लोग को सेल्फ स्टॉर्ट के साथ किक स्टार्ट भी देखने को मिलेगा। बात करे अगर Hero Classic 125 बाइक के माइलेज के बारे मे तो बाइक पर दोस्तो आपको 50 से लेकर 55kmpl तक का माइलेज देखने को मिल जाएगा।

Hero Classic 125 Price & Launch Date

बात करे दोस्तों Hero Classic 125 बाइक के प्राइजिंग के बारे मे तो इस बाइक का जो प्राइज रहने वाला हैं वह 1 लाख के अंदर मे इस बाइक का On Road Price देखने को मिल जाएगा। बात करे अगर Hero Classic 125 बाइक के लॉन्च डेट के बारे मे तो कहां जा रहा हैं दोस्तो कि इस बाइक को कंपनी 2025 तक मे हमारे इंडियन मार्केट मे लॉन्च केरगी। तो दोस्तो आपका क्या ओपिनियन हैं इस बाइक को लेकर हमे कॉमेन्ट बॉक्स मे अपना ओपिनियन जरूर बताए।